होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बीकानेर में दर्दनाक हादसा, दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, दोनों चालकों की मौत

12:00 PM Feb 23, 2024 IST | Sanjay Raiswal

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में दोनों ट्रक चालको की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक ड्राइवर जोधासर से ही अपना ट्रक लेकर निकला था। घर से कुछ दूरी पर दूसरे ट्रक से टक्कर हो गई। यह हादसा श्रीडूंगरगढ़ में नेशनल हाईवे पर जोधासर के पास रात करीब 2:30 बजे हुआ।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात करीब दो बजकर तीस मिनट पर जोधासर के पास नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों में आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद तेज धमाका हुआ। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने अपने वाहन रोककर घायलों को बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन, दोनों चालक ट्रकों के केबिन के अंदर फंस गए थे। इससे ट्रक ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। इनके शव निकालने में ही पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। दोनों शव क्षति विक्षत हो चुके हैं।

गांव से निकलते ही हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि जोधासर निवासी गंगासिंह (25) पुत्र प्रताप सिंह राजवी ट्रक लेकर घर जा रहा था। इसी दौरान गांव से करीब 2 किलोमीटर दूरी पर सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में गंगा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मृतक गंगासिंह की कुछ साल पहले ही विवाह हुआ था और छह महीने की एक बच्ची है। वहीं दूसरा मृतक परसनेऊ निवासी शेराराम पुत्र प्रभुराम है। उसकी भी घटनास्थल पर मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही सेरुणा पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रकों को अलग करने की मशक्कत शुरू की। घटना की सूचना मिलते ही आपणो गांव सेवा समिति के सेवादार भी मौके पर पहुंचे। बड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाल कर श्रीडूंगरगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं एक अन्य घायल को पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Next Article