होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अजमेर में बाइक और स्कूटी की आमने-सामने भिडंत, 10वीं की परीक्षा देकर लौट रहे दो छात्रों की मौत, 2 घायल

05:15 PM Mar 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। बाइक और स्कूटी की आमने-सामने की भिडंत हो गई। हादसे में दो लड़कों की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर ब्यावर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों का मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। यह हादसा अजमेर के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र स्थित झाक नाड़ी के पास हुआ। एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के नाड़ी इलाके में सड़क दुर्घटना होने की जानकारी मिली।

स्थानीय लोगों ने चार घायलों को ब्यावर के अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर नया गांव निवासी हसन काठात और जीवाणा निवासी मोनू को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल रूपाहेली कला निवासी लोकेंद्र और नयागांव निवासी मनीष को उपचार दिया गया। लोकेंद्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अजमेर के जेएलएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं मनीष को छुट्दी दे दी गई है।

एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे का शिकार हुए घायल और मृतक लड़के दसवीं बोर्ड की परीक्षा देकर लौट रहे थे। मृतक हसन काठात की जेब से परीक्षा का प्रवेश पत्र भी मिला है। वहीं मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद स्कूटी का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है।

(इनपुट-नवीन वैष्ण)

Next Article