होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

झुंझुनूं में दो सगी बहनें पानी में डूबी, एक के बचाने के चक्कर में दोनों डूबी

06:10 PM Aug 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में दो सगी बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। दो बहनों के मौत की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने दोनों बहनों को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

सूचना पर मौके पर पहुंची मेहाड़ा थाना पुलिस ने मृत दोनों बच्चियों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। यह घटना झुंझुनूं जिले में खेतड़ी उपखंड के मेहाड़ा थाना इलाके के सिहोड़ गांव की ढाणी खातियाला की है।

मेहाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि खेतड़ी उपखंड के सिहोड़ गांव की ढाणी खातियाला में मंगलवार दोपहर को दो सगी बहनें नीतू (10) और सपना (7) पुत्री परमानंद गुर्जर अपने घर के पास बने जोहड़े में भैंस निकालने गई थी। जोहड़ के पास भैंस निकालते समय छोटी बहन का पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गई।

छोटी बहन को बचाने लिए बड़ी बहन ने भी जोहड में छलांग लगा दी। बहन को बचाने के चक्कर में बड़ी बहन भी पानी में डूब गई। काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन ढूंढते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों को पानी में डूबता देख मदद के लिए शोर मचाया। आवाज सुनकर ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे।

ग्रामीणों ने जोहड़ से दोनों बच्चियों के शवों को बाहर निकाला और खेतड़ी के अजीत अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने जांच कर दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मेहाड़ा पुलिस हॉस्पिटल पहुंची। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

(इनपुट-सुजीत शर्मा)

Next Article