For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कार ने बाइक को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे दो लोगों की मौत, टायर फटने के बाद भी गाड़ी ले भागा आरोपी

08:00 PM Jun 26, 2023 IST | Sanjay Raiswal
कार ने बाइक को मारी टक्कर  शादी से लौट रहे दो लोगों की मौत  टायर फटने के बाद भी गाड़ी ले भागा आरोपी

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी दी। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद कार का टायर फट गया। फटे हुए टायर के साथ ही चालक कार को लेकर भाग गया। इसके बाद चालक ने नजदीक पेट्रोल पंप पर कार खड़ी कर मौके से फरार हो गया। हादसे के वक्त कार के अंदर चार लोग सवार थे। कार में सवार सभी लोगों ने शराब पी रखी थी। यह हादसा धौलपुर में एनएच 123 के पास यूपी सीमा पर हुआ।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, धौलपुर जिले के सैंपऊ कस्बे के मढ़ी मोहल्ला निवासी विजेंद्र कुशवाहा (40) पुत्र श्रीलाल कुशवाह और पवन कुशवाह (26) पुत्र नत्थीलाल कुशवाह रविवार को भरतपुर जिले के रुदावल कस्बे में रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रविवार रात को दोनों बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे।

इसी दौरान एनएच 123 पर सिद्ध बाबा मंदिर के नजदीक रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, टक्कर के बाद कार के टायर भी फट गया। कार चालक फटे टायर के साथ ही गाड़ी चलाकर वहां से भाग निकला। आगे नजदीक के पेट्रोल पंप गाड़ी को खड़ी करके मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, कार में चार लोग सवार थे, जिन्होंने शराब का सेवन भी किया था। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना आगरा जिले की जगनेर थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मृतकों के परिजनों को घटना से अवगत कराया। मौत की खबर सुनते ही दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतकों का एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। परिजनों ने कार चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जगनेर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

.