For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ब्यावर में कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकराई, हादसे में गुजरात के दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

04:40 PM Jan 26, 2024 IST | Sanjay Raiswal
ब्यावर में कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकराई  हादसे में गुजरात के दो लोगों की मौत  दो गंभीर घायल

ब्यावर। राजस्थान के ब्यावर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बुजुर्ग व्यक्ति सहित दो लोग गंभीर घायल हो गए।
घायलों का ब्यावर के अमृतकौर हॉस्पिटल में इलाज जारी है। यहा हादसा ब्यावर के रायपुर थाना क्षेत्र में बर रायपुर के बीच टोल प्लाजा के पास गुरुवार रात करीब 2:30 बजे हुआ।

Advertisement

जानकारी अनुसार, गुजरात के आनंद निवासी नयनेश सोनी (45) अपने परिवार के साथ कार से मथुरा के मंदिर में दर्शन करने गए थे। शाम को मथुरा से दर्शन कर वापिस अपने घर गुजरात लौट रहे थे। इसी दौरान रात करीब 2:30 बजे नेशनल हाईवे-162 फोरलेन पर टोल प्लाजा के पास कार नहर की दीवार से टकरा गई।

हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार में सवार गुजरात निवासी जयकुर्सना मनीष (25) और प्रिया सोनी (40) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वृद्ध महिला भानु बेन (65) और नयनेश सोनी (42) गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी बर के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला मुख्यालय ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय में रेफर कर दिया। दोनों घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है।

हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह सीरवी ने बताया कि हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को हाईवे से हटाकर सड़क किनारे रखवाया। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया से ड्राइवर के नींद की झपकी लेने से यह हादसा हुआ। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों बर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित किया। गुजरात से परिजनों के आने के बाद मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

.