होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Dausa : अंतरराज्यीय गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने अवैध हथियार और मास्टर चाबी की बरामद

06:40 PM Jun 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal

दौसा। राजस्थान के दौसा में हथियारों की नोक पर लूट व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध हथियार, कारतूस व लॉक तोड़ने की मास्टर चाबी बरामद की है। आरोपी पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, ऐसे में पुलिस उनसे पूछताछ कर दूसरी वारदातों की जानकारी जुटा रही है।

दौसा एसपी संजीव नैन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महवा पुलिस थाना को जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर गश्त के दौरान सूचना मिली कि पीपलखेड़ा में गोपाल होटल के पास संदिग्ध व्यक्ति रेकी कर रहे हैं। इस पर सीओ बृजेश कुमार के सुपरविजन और एसएचओ जितेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में गठित टीम ने दबिश देकर 2 शातिर बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, लॉक तोड़ने की एक मास्टर चाबी और एक बिना नंबर की अपाचे बाइक बरामद की है।

महुवा थाना इंचार्ज जितेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि बदमाश जुबेर उर्फ जावेद पुत्र जाकीर (21) निवासी गुरनामट थाना ताबडू जिला नूंह मेवात हरियाणा और श्रीराम मीणा पुत्र किशोरी लाल (41) निवासी घूमणा थाना मानपुर जिला दौसा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पहले भी कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। आरोपियों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Next Article