For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dausa : अंतरराज्यीय गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने अवैध हथियार और मास्टर चाबी की बरामद

06:40 PM Jun 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal
dausa   अंतरराज्यीय गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार  पुलिस ने अवैध हथियार और मास्टर चाबी की बरामद

दौसा। राजस्थान के दौसा में हथियारों की नोक पर लूट व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध हथियार, कारतूस व लॉक तोड़ने की मास्टर चाबी बरामद की है। आरोपी पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, ऐसे में पुलिस उनसे पूछताछ कर दूसरी वारदातों की जानकारी जुटा रही है।

Advertisement

दौसा एसपी संजीव नैन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महवा पुलिस थाना को जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर गश्त के दौरान सूचना मिली कि पीपलखेड़ा में गोपाल होटल के पास संदिग्ध व्यक्ति रेकी कर रहे हैं। इस पर सीओ बृजेश कुमार के सुपरविजन और एसएचओ जितेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में गठित टीम ने दबिश देकर 2 शातिर बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, लॉक तोड़ने की एक मास्टर चाबी और एक बिना नंबर की अपाचे बाइक बरामद की है।

महुवा थाना इंचार्ज जितेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि बदमाश जुबेर उर्फ जावेद पुत्र जाकीर (21) निवासी गुरनामट थाना ताबडू जिला नूंह मेवात हरियाणा और श्रीराम मीणा पुत्र किशोरी लाल (41) निवासी घूमणा थाना मानपुर जिला दौसा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पहले भी कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। आरोपियों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

.