For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Kota: अपराध की दुनिया में पैर जमाने के लिए मनचलों ने कर दी ऐसी हरकत, अब जेल की सलाखों के पीछे कट रही रातें

Kota News : कोटा शहर में मनचलों ने फेमस होने के लिए कॉलोनी हवाई फायर किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा।
02:45 PM May 09, 2024 IST | BHUP SINGH
kota  अपराध की दुनिया में पैर जमाने के लिए मनचलों ने कर दी ऐसी हरकत  अब जेल की सलाखों के पीछे कट रही रातें

Kota News : कोटा शहर में फेमस होने के लिए मनचलों ने ऐसी हरकत कर डाली कि अब जेल की सलाखों के पीछे रात गुजारनी पड़ रही है। दरअसल, तीन आरोपियों की पहचान बादल, रोहित और दीपक प्रजापति के तौर पर हुई। मामला महावीर नगर विस्तार योजना सेक्टर-1 स्थित गणगौर पार्क का है। जहां एयरगन से फायरिंग की थी। हुआ यूं कि बीती 7 मई को एलबीएस स्कूल के पीछे गली में बाइक पर दो युवकों ने हवाई फायरिंग किया और फरार हो गए।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘राजस्थान में हम कम से कम 8 सीटें जीत रहे हैं’ मुरारी लाल मीणा ने बताया कांग्रेस कौनसी सीट जीतेगी?

सूचना मिलने पर महावीर नगर थाने की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में बाइक के नंबर ट्रेस कर टीम गठित की। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, बादल और रोहित नाम के दो युवा बाइक पर सवार होकर आए और एयरगन से हवाई फायर कर फरार हो गए।

दोस्त लेकर आए एयरगन

कोटा सीटी पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दूहन ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एयरगन उनके दोस्त दीपक से लाए। जिसके बाद कॉलोनी और शहर में अपनी अलग पहचान बचाने के लिए हवाई फायर किया था। आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने एयरगन कब्जे में ले ली है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एसपी दिलीप कुमार सैनी, डिप्टी एसपी मनीष कुमार शर्मा और थाना अधिकारी महेंद्र कुमार मारू के नेतृत्व में थाना महावीर नगर पर टीमें गठित की गई।

यह खबर भी पढ़ें:-Kota Student Missing: ‘मैं कोई गलत कदम नहीं उठाऊंगा मां’ लंबा-चौड़ा मैसेज लिखकर कोटा से लापता हुआ छात्र

.