For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

प्राईवेट बस पलटने से बीएड की छात्रा सहित दो की मौत, 29 घायल

अजमेर के केकड़ी सदर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह अनियंत्रित निजी बस पलटने से बीएड छात्रा सहित दो की मौत हो गई तो वहीं लगभग 29 यात्री घायल हो गए।
11:26 AM Apr 17, 2023 IST | Anil Prajapat
प्राईवेट बस पलटने से बीएड की छात्रा सहित दो की मौत  29 घायल

अजमेर। अजमेर के केकड़ी सदर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह अनियंत्रित निजी बस पलटने से बीएड छात्रा सहित दो की मौत हो गई तो वहीं लगभग 29 यात्री घायल हो गए। अचानक हुए हादसे से क्षेत्र में हाहाकार मच गया। स्थानीय लोगों ने घायलों को केकड़ी के जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से गंभीर रूप से घायलों को अजमेर के जेएलएन अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक भीलवाड़ा मार्ग पर सवारियों से भरी निजी बस कादेड़ा से केकड़ी आ रही थी। अचानक भीलवाड़ा मार्ग पर भराई के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बस में सवार सभी यात्रियों के चोटें आई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही ग्रामीण तुरंत पहुंचे और अपने वाहनों से ही घायलों को केकड़ी के जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पीपलाज निवासी चेतन रैगर को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, कुछ देर उपचार के बाद ही बीएड की छात्रा निरमा ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में लगभग 29 लोग घायल हुए, जिनमें से पांच घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए अजमेर के जेएलएन अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है। वहीं अन्य घायलों का इलाज केकड़ी के जिला अस्पताल में ही जारी है।

थानाधिकारी मोतीलाल शर्मा ने बताया कि दोनों मृतकों के शव अस्पताल में रखवा दिए गए हैं। वहीं अन्य 24 घायलों का केकड़ी में उपचार चल रहा है तो वहीं 5 गंभीर मरीजों को अजमेर के जेएलएन अस्पताल के लिए रवाना करवा दिया गया है। हादसे के कारणों की जांच में पुलिस जुट गई है।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-धौलपुर में बड़ा हादसा : ट्रक-कार भिड़ंत में 5 श्रद्धालुओं की मौत, आगरा से कैलादेवी जाते समय हुआ हादसा

.