For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान में 2 भीषण सड़क हादसे, 10 की गई जान, तीन की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक गंगापुर सिटी के बामनवास में जयपुर-गंगापुर स्टेट हाईवे 11HB पर पर दौसा डिपो की रोडवेज बस और कार के बीच भिड़ंत हो गई।
10:46 AM Nov 14, 2023 IST | Anil Prajapat
राजस्थान में 2 भीषण सड़क हादसे  10 की गई जान  तीन की हालत गंभीर

road accident in rajasthan : जयपुर। राजस्थान में हुए दो भीषण सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल हो गए। पहला हादसा सोमवार दोपहर गंगापुर सिटी के बामनवास में स्टेट हाईवे 11HB पर हुआ। रोडवेज बस- कार में आमने-सामने की भिड़ंत में 4 युवकों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

वहीं, दूसरा हादसा बाड़मेर जिले में सोमवार शाम नेशनल हाईवे-68 पर हुआ। कार-ट्रेलर में आमने-सामने की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। मृतकों में पति-पत्नी सहित 3 बच्चे शामिल हैं।

गंगापुर सिटी में बस और कार के बीच भिड़ंत

जानकारी के मुताबिक गंगापुर सिटी के बामनवास में जयपुर-गंगापुर स्टेट हाईवे 11HB पर पर दौसा डिपो की रोडवेज बस और कार के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। इधर, हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। जिसके चलते करीब चार घंटे तक यातायात अवरुद्ध रहा। आखिरकार पुलिस ने काफी समझाइश के बाद शाम को यातायात सुचारू करवाया।

बाड़मेर में कार-ट्रेलर के बीच भिड़ंत

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर-जैसलमेर नेशनल हाईवे-68 पर कार व ट्रेलर के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसा बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना इलाके में सोमवार शाम करीब 4 बजे हुआ। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र के जलगांव निवासी एक परिवार के लोग जैसलमेर की तरफ जा रहे थे। तभी कार व ट्रेलर के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में धनराज, स्वरांजलि, प्रशांत, भाग्य लक्ष्मी और गायत्री की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक महिला घायल हो गई। जिसका सांचौर के सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है।

.