होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में नाबालिग कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, दो दोस्तों ने घर छोड़ने के बहाने अपहरण कर किया गैंगरेप

02:46 PM Nov 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कोचिंग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दो दोस्तों ने उसे घर छोड़ने के बहाने उसका अपहरण कर लिया। फ्लैट पर ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बजाज नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

मालवीय नगर के एसीपी संजय शर्मा ने बताया टोंक निवासी एक नाबालिग लड़की (17) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। नाबालिग लड़की ने शिकायत में बताया कि वह बजाज नगर में हॉस्टल में रहकर इंस्टीट्यूट में स्टडी कर रही है। हर्ष उर्फ रोहित और विक्रम सिंह उर्फ विक्की उसके दोस्त है। अगस्त-2023 में दोनों आरोपी कार लेकर इंस्टीट्यूट के रास्ते में मिले। टोंक स्थित गांव जाने की बताकर उसे छोड़ने का बहाना बनाया। घर जाने को लेकर नाबालिग कोचिंग छात्रा के मानने पर उसे कार में बैठा लिया। दोनों आरोपी उसे बहाना बनाकर प्रताप नगर सांगानेर स्थित फ्लैट पर ले गए।

नशीला पदार्थ पिलाकर दोनों आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान दोनों आरोपियों ने मोबाइल में उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर हॉस्टल छोड़कर चले गए। 22 सितम्बर को हॉस्टल के बाहर से जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले गए। उसी फ्लैट पर ले जाकर दोबारा दुष्कर्म किया।

दीपावली पर नाबालिग लड़की अपने गांव स्थित घर गई हुई थी। आरोपी विक्रम भी उसका पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच गया। आरोपी विक्रम के जबरन उसके साथ चलने का दबाव बनाने पर पीड़िता के भाई ने आकर बचाया। भाई के पूछने पर नाबालिग पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने निवाई थाने में शिकायत दी। निवाई पुलिस में शिकायत के बाद बजाज नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के आरोप में विक्रम सिंह उर्फ विक्की (27) निवासी निवाई टोंक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में फरार हर्ष उर्फ रोहित की तलाश की जा रही है।

Next Article