For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाड़मेर में बकरियां चराने गए दो बच्चे नहर की डिक्की में डूबे, घर में मची चीख पुकार

04:11 PM Mar 17, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बाड़मेर में बकरियां चराने गए दो बच्चे नहर की डिक्की में डूबे  घर में मची चीख पुकार

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में शुक्रवार को दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। यह घटना बाड़मेर के गुडामालानी क्षेत्र के बारासण भीलों की ढाणी की है। जानकारी के अनुसार, गुडामालानी क्षेत्र के बारासण के समीप होकर गुजर रही नहर की डिक्की में पानी पीने के दौरान दो बच्चे पानी में डूब गए। पानी में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई।

Advertisement

घटना का पता लगने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पानी से भरे गहरे गड्ढे से दोनों बच्चों को बाहर निकालकर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे की सूचना पर गुडामालानी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों मृत बच्चों का गुडामालानी सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

एएसआई पाबूराम चौधरी ने बताया कि शुक्रवार सुबह 8 बजे गुडामालानी क्षेत्र के बारासण भीलों की ढाणी के कुछ बच्चे बकरियां चराने गए थे। इसी बीच करीब 11 बजे दो बच्चे पानी पीने के लिए नगर की डिक्की में गए। सीमेंट की डिक्की में काई जमने के कारण दोनों बच्चों का पैर फिसल गया। दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

मृतकों में देवाराम मेघवाल (13) पुत्र प्रतापाराम और लक्ष्मण राम मेघवाल (14) पुत्र शंकरा राम निवासी भीलों की ढाणी, बारासण हैं। पुलिस ने दोनों मृत बच्चों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वहीं घटना के बाद गांव में मातम छा गया है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

.