होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

झुंझुनूं में दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रेलर ने बाइक सवार 2 दोस्तों को कुचला...दोनों की मौके पर मौत

03:47 PM Dec 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में बीती रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से करीब 15 किमी दूर आरोपी ड्राइवर ट्रेलर को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर थाने में खड़ा करवा लिया है। यह हादसा झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम करीब 7 बजे हुआ।

ट्रेलर ड्राइवर बाइक रौंदते हुए गया…

मुकुंदगढ़ थाना एएसआई सकेंद्र सिंह ने बताया कि यह हादसा मंडी लक्ष्मणगढ़ रोड पर पोरवाल सर्किल पर हुआ। ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त रंजन (28) पुत्र राम प्रताप रोलन निवासी जांटवाली ​​​​​(लक्ष्मणगढ) और अंकित (29) पुत्र जयप्रकाश निवासी ढाका का बस तेतरा (मंडावा) है। दोनों मृतक आपस में दोस्त थे और बीएड इंटर्नशिप के डॉक्युमेंट स्कूल में जमा करवा घर लौट रहे थे। एक्सीडेंट की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार, पोरवाल सर्किल से बाइक पर सवार दोनों दोस्त सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान ट्रेलर अनियंत्रित होकर बाइक सवार दोनों दोस्त को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। सड़क पर तेज आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक ड्राइवर वाहन को लेकर फरार हो चुका था।

पुलिस ने दोनों मृतकों का मुकुंदगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं हादसे के बाद पुलिस ने नाकेबंदी करवाकर ढिगाल के पास टोल बूथ से आगे झुंझुनूं सदर थाना पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया।

निजी बीएड कॉलेज के स्टूडेंट थे दोनों…

दोनों दोस्तों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि रंजन और अंकित दोनों दोस्त थे। दोनों ही मुकुंदगढ़ के निजी कॉलेज में बीएड कर रहे थे। मंगलवार दोपहर को लक्ष्मणगढ़ में कोका की ढाणी स्थित सरकारी स्कूल में बीएड के इंटर्नशिप के लिए डॉक्युमेंट जमा करवाने गए थे।

Next Article