होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ऐसे लोगों से हो जाइए सावधान! गहने चमकाने का झांसा देकर सोना चांदी चुराने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

05:31 PM Mar 18, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। सोने-चांदी के गहने चमकाने वालों से आप भी सावधान रहें। यह शातिर गहने चमकाने के बहाने सोना चांदी गलाकर चुरा लेते हैं और फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला अजमेर के गंज थाना क्षेत्र स्थित बोराज के गोटा कॉलोनी में सामने आया है, जहां लोगों ने दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

अजमेर के गंज थाना क्षेत्र के बोराज निवासी महेन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार को तीन युवक क्षेत्र में गहने चमकाने के लिए घूम रहे थे। जैसे ही लोगों को उनके द्वारा सोना चांदी गलाने की जानकारी मिली तो दो युवकों को पकड़ लिया। वहीं एक युवक मौके से फरार हो गया। लोगों ने आरोपियों को पकड़कर गंज थाना पुलिस को सूचना दी।

जिस पर थाने की टीम पहुंची और आरोपियों को अपने साथ लेकर रवाना हुई। महेन्द्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश महिलाओं को गहने चमकाने का झांसा देते हैं। इसके बाद लिक्विड़ में सोने चांदी के जेवरात को डालकर उसमें से कुछ हिस्सा गला लेते हैं। जेवर तो चमक जाता है, लेकिन उसका वजन कम हो जाता है।

पकड़े गए आरोपी बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। गंज थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है साथ ही तीसरे साथी की भी तलाश की जा रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Next Article