होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

टोल टैक्स कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार के निर्देशन में पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए टोलकर्मियों के साथ् मारपीट करने के आरोप में सुजीत और कृपाल को गिरफ्तार कर लिया है।
07:17 PM Jan 17, 2023 IST | BHUP SINGH

अलवर। भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार के निर्देशन में पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए 11 जनवरी को टोल प्लाजा काठुबास पर मारपीट एंव तोड़फोड़ कर टोलकर्मियों को डरा धमका कर वाहन निकालने वाले आरोपी सुजीत उर्फ फोजी निवासी माजरा और कृपाल उर्फ कालू निवासी छापड़ा सलीमपुर थाना सदर नारनौल महेन्द्रगढ को गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में सूचना सहायक के पदों पर निकली भर्ती, जानिए कब से शुरू होंगे आवेदन

13 जनवरी परिवादी प्रदीप कुमार निवासी प्रागपुरा थाना प्रागपुरा जयपुर ग्रामीण हाल टोल प्रबन्धक काठुवास ने थाने पर 11 जनवरी को रिपोर्ट दी कि कुछ बदमाश करीब शाम 4 बजे स्विफ्ट डिजायर गाड़ी काठुवास टोल प्लाजा से बिना पैसे दिए बेरियर तोड़ते हुए गाड़ी को निकाल कर ले गए। इसके बाद वापिस गाड़ी को रोंग साईड से टोल प्लाजा की लाईन मे खड़ी कर दी। इस दौरान बूथ कर्मचारियों के साथ गाली गलोच करते हुए धमकी दी कि हमारी गाड़ी बिना टोल दिए जाएगी। टोल प्रबंधक ने बताया कि मेरे कर्मचारियों को धमकी देते हुए बोले की हमारी और गाड़िया भी आगे से बिना टोल दिए ही जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-भरतपुर के कामां में ACB की कार्रवाई, तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते VDO हुआ ट्रैप

टोल के कर्मचारियों को धमकी दी कि अगर टोल लेने की कोशिश की तो तुम्हें जान से मार देंगे। हम अपने साथियों के साथ तुम्हारे टोल प्लाजा को और तुम्हें तहस नहस कर देंगे, ऐसा बोलकर उक्त बदमाश चले गए। उसके थोड़ी देर बाद स्विफ्ट डिजायर गाड़ी आई, जिसमें दो व्यक्ति उतरे और उनमें से एक ने अपना नाम फौजी माजरा निवासी बताया जिन्होंने टोलकर्मी को धमकाया कि तुमने हमारी गाड़ी से टोल मांगने की हिम्मत कैसे की। हमारी गाड़ियां तो बिना टोल दिए ही जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, पेपर लीक मामले की CBI जांच की मांग

यह कहकर बूथ के कांच तोड़ दिए और धमकी देकर गए कि अभी हम पूरी रात में आपके पूरे टोल को तहस नहस कर देंगे इस पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान आरम्भ किया गया। घटना को गंभीरता से लेते हुए टोल प्लाजा काठ॒वास पर लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज देखकर घटना को अन्जाम देने वाले आरोपी की पहचान कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना स्तर पर एक विशेष टीम गठीत की गई। गठीत टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए प्रकरण में वांछित मुल्जिमान सुजीत उर्फ फोजी व कृपाल उर्फ कालू को गिरफ्तार किया गया।

Next Article