होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'तू झूठी मैं मक्कार' ने चौथे दिन की छप्पर फाड़ कमाई, पहले 4 दिन में कमा डाले इतने करोड़ रुपए

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई में चौथे दिन 68.73 फीसदी का उछाल देखने को मिला है।
02:02 PM Mar 12, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ और अब रणबीर कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉलीवुड की गाड़ी पटरी पर ला खड़ी की है। पिछले करीब तीन साल से बॉलीवुड फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही थीं, वहीं साउथ की एक के बाद एक फिल्में हिट हो रही हैं। लेकिन अब ‘पठान’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने निर्माताओं और स्टार्स के बीच एक नई उम्मीद जगाई है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले चार दिन में ही 53.16 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म के कलेक्शन में शनिवार को जबरदस्त उछाल देखने को मिला। अगर डे बाई डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे यानी बुधवार को 15.73 करोड़ रुपए, गुरुवार को 10.34 करोड़, शुक्रवार को 10.52 करोड़ और शनिवार को सबसे ज्यादा 16.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई से संबंधित आंकड़ों को लेकर ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि फिल्म की कमाई में शनिवार को 68.73 फीसदी का उछाल देखने को मिला है। साथ ही तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म पहले 5 दिन में कुल 70 करोड़ रुपए के आसपास कमाई कर लेगी। ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ ने चौथे दिन एक शानदार कमबैक किया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। फिल्म की कमाई के नए आंकड़े देखने के बाद फैंस के साथ-साथ मेकर्स भी खुश नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-माधुरी दीक्षित पर टूटा दुखों का पहाड़, दहाड़े मार-मारकर रो रही एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

8 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली के दिन यानी 8 मार्च को रिलीज हुई थी। बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर की है। इन दोनों की जोड़ी को फैंस का जबरदस्त रिस्पाँस मिल रहा है।

Next Article