For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

केकडी के गांव में नदी के पुल में गिर गई मजदूरो से भरी ट्रक,मौके पर बचाव का कार्य

12:05 PM Sep 30, 2024 IST | Anand Kumar
केकडी के गांव में नदी के पुल में गिर गई मजदूरो से भरी ट्रक मौके पर बचाव का कार्य

AccidentRajasthan : जयपुर में आने वाले केकड़ी क्षेत्र के धूंधरी गांव के पास नदी के पुल पर एक दर्दनाक हादसा उस वक्त देखने को मिला जब मजदूरों से भरी एक पिकअप गाडी नदी के यहां से गुजर रही थी तो इस दौरान वह नदी में गिर गई। यह दुर्घटना तब हुई जब पिकअप धून्धरी और टाकांवास गांव के बीच स्थित पुलिया से गुजर रही थी. पिकअप गाड़ी में सवार मजदूर बाजरा की फसल काटने जा रहे थे, और अधिकांश मजदूर पिकअप के केबिन के ऊपर बैठे थे. अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी. जिससे गाड़ी और उसमें सवार सभी मजदूर पुलिया से नीचे नदी मे गिर गए.इसमें कई मजदूरो के घायल होने की आशंका है।

Advertisement

सूचना मिलते ही बचाव कार्य हुए शुरू

जैसे ही हादसे की सूचना वहां के लोगो को मिली तो लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए और राहत के साथ बचाव कार्य तुरंत शुरू किया गया. नदी में गिरे मजदूरों को बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं. इस हादसे में कितने लोग हताहत हुए हैं, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है, इसमें कई मजदूरों के घायल होने की आशंका है.

फसल काटने के लिए जा रहे थे सभी मजदूर

बताया जा रहा है कि पिकअप गाड़ी में सवार मजदूर बाजरा की फसल काटने जा रहे थे और अधिकांश मजदूर पिकअप के केबिन के ऊपर बैठे हुए थे। अचानक गाड़ी बेकाबू हो गई और नदी में जा गिरी। जिससे गाड़ी और उसमें सवार सभी मजदूर पुलिया से नीचे नदी मे जा गिरे। नदी में गिरे मजदूरों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

अभी बचाव कार्य जारी

हादसे के बाद बात की जाए तो बचाव कार्य चल रहा है। ऐसे में इस हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं। फिलहाल इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। इसमें कई मजदूरों के घायल होने की शंका है। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। साथ ही मजदूरों को बाहर निकालने के लिए राहत बचाव कार्य शुरु किया। नदी में गिरे मजदूरों को बाहर निकालने के प्रयास जारी है। इस मामले में कितने लोग घायल अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

.