होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ट्रक के नीचे सो रहे थे 2 युवक, चालक ने बिना देखे चालू कर दी गाड़ी, दोनों की दर्दनाक मौत

03:30 PM Apr 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एक ट्रक ने दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के यहां रात्रि जागरण में हिस्सा लेने आए थे। वह ट्रक के नीचे सोने के दौरान हादसे का शिकार हो गए। दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना शहरी क्षेत्र की रानीसर बस्ती की है।

कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि इस हादसे में एक युवक कानाराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वीरमाराम को अचेत अवस्था में राजकीय जवाहिर चिकित्सालय लाया गया। यहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि कानाराम और वीरमाराम शुक्रवार को अपने रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में आए थे। रात को वे पत्थरों से भरे ट्रक के नीचे सो रहे थे। शनिवार सुबह चालक ने बिना नीचे देखे ही ट्रक चालू कर दिया, इससे दोनों युवक उसकी चपेट में आ गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, दोनों युवकों की मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम पसरा हुआ है।

Next Article