For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ट्रक के नीचे सो रहे थे 2 युवक, चालक ने बिना देखे चालू कर दी गाड़ी, दोनों की दर्दनाक मौत

03:30 PM Apr 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal
ट्रक के नीचे सो रहे थे 2 युवक  चालक ने बिना देखे चालू कर दी गाड़ी  दोनों की दर्दनाक मौत

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एक ट्रक ने दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के यहां रात्रि जागरण में हिस्सा लेने आए थे। वह ट्रक के नीचे सोने के दौरान हादसे का शिकार हो गए। दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना शहरी क्षेत्र की रानीसर बस्ती की है।

Advertisement

कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि इस हादसे में एक युवक कानाराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वीरमाराम को अचेत अवस्था में राजकीय जवाहिर चिकित्सालय लाया गया। यहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि कानाराम और वीरमाराम शुक्रवार को अपने रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में आए थे। रात को वे पत्थरों से भरे ट्रक के नीचे सो रहे थे। शनिवार सुबह चालक ने बिना नीचे देखे ही ट्रक चालू कर दिया, इससे दोनों युवक उसकी चपेट में आ गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, दोनों युवकों की मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम पसरा हुआ है।

.