होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बेटा-बेटी और भतीजी की मौत, पिता घायल

12:34 PM Apr 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार दो बच्चियों और एक बच्चे की मौके पर ही मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक चालक बाइक से उछल कर कुछ दूर जाकर गिरा। हादसा इतता भीषण था कि टक्कर के बाद बाइक ट्रक के पहियों के नीचे आने से चकनाचूर हो गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर लोगों ने बाइक सवार को संभाला व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शनिवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। यह हादसा शुक्रवार शाम बनाड़ थाना क्षेत्र में बनाड़ हॉस्पिटल के सामने हुआ।

बनाड़ थानाअधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि जाखड़ों की ढाणी निवासी ओमप्रकाश अपने बच्चों के साथ बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान बनाड़ हॉस्पिटल के सामने एक ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में ओमप्रकाश का बेटा आदि (6), सुमन (18) और भतीजी मोनिका (14) पुत्री सोहनलाल भी थी। तीनों की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने तीनों शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शनिवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक सुखविंदर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। वहीं एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत से घर में कोहराम मच गया है।

(इनपुट- गिरीश दाधीच)

Next Article