For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटी की मौत, दामाद घायल

07:15 PM Dec 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal
झालावाड़ में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर  हादसे में मां बेटी की मौत  दामाद घायल

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में मंगलवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दामाद गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार लोग एमपी के राजगढ़ से कामखेड़ा बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे।

Advertisement

हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर भालता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों के साथ घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से अकलेरा अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा एनएच 52 पर अकलेरा क्षेत्र के भोपाल मार्ग पर सरडा जोड़ के पास दोपहर करीब 12.30 बजे हुआ।

भालता थानाधिकारी अमरनाथ योगी ने बताया कि एमपी के राजगढ़ जिले के हारना गांव का रहने वाला युवक दिनेश (30) अपनी सास शीलाबाई (50) और साली राधाबाई (20) को बाइक से कामखेड़ा बालाजी के दर्शन कराने ले जा रहा था। तभी सरहदी से सरड़ा जोड़ के बीच एनएच 52 पर पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक पर सवार मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में दामाद दिनेश घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर भालता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों के साथ घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से अकलेरा अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

भालता थाना पुलिस ने घायल दिनेश के पर्चा बयान लेकर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पर्चा बयान के बाद पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू की गई। ट्रक की तलाश की जा रही है।

.