For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Road Accident : दौसा के भयानक सड़क हादसा, ट्रक-जीप की टक्कर में 6 की मौत, 11 घायल

दौसा के मंडावर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और जीप की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 11 घायल
03:11 PM Aug 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal
rajasthan road accident   दौसा के भयानक सड़क हादसा  ट्रक जीप की टक्कर में 6 की मौत  11 घायल

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और जीप की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 11 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। राहगीर और स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहन से अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए शवों को मोर्चरी में रखवाया।

Advertisement

मंडावर थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि यह हादसा दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के बीरासणा मोड़ के पास दोपहर करीब 1:30 बजे हुआ। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 9 घायल हैं। घायलों को महवा और मंडावर हॉस्पिटल लाया गया। जहां से 4 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है।

थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक से भरा ट्रक अलवर की ओर से आ रहा था। वहीं जीप सवारियों को लेकर महवा से मंडावर जा रही थी। इसी दौरान महवा-अलवर स्टेट हाईवे पर उकरुंद गांव के पास हुडला पेट्रोल पंप के पास कोल्ड ड्रिंक से भरे ट्रक ने सवारियों से भरी जीप की टक्कर मार दी।

हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद कोल्ड ड्रिंक से भरा ट्रक जीप के ऊपर पलट गया। वहीं जीप के परखच्चे उड़ गए। 4 लोगों ने मौके पर ही मौत हो गई। कई शव जीप में ही फंस गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। लोगों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और महवा और मंडावर पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य शुरू किया।

हादसे में घायलों को महवा और मंडावर के हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान 2 लोगों ने और दम तोड़ दिया। 4 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया।

थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि जीप में कुल 18 सवारियां थी। हादसे में कुल 6 जनों की मौत हुई है, जिनमें से फिलहाल दो जनों की पहचान हो पाई है। इनमें मुकेश बैरवा (27) पुत्र लक्ष्मण बैरवा निवासी उकरूंद, मंडावर और रमेश (40) पुत्र नारेडा निवासी बड़ाबास मंडावर हैं। फिलहाल, बाकी लोगों की पहचान की जा रही है।

.