For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिरोही में स्कूटी पर ट्रॉला पलटने से पिता-पुत्री की मौत, महिला गंभीर घायल, वन-वे देख ड्राइवर ने की बड़ी गलती

02:38 PM Dec 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सिरोही में स्कूटी पर ट्रॉला पलटने से पिता पुत्री की मौत  महिला गंभीर घायल  वन वे देख ड्राइवर ने की बड़ी गलती

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रॉला अनियंत्रित होकर पास में चल रही स्कूटी पर पलट गया। ट्रॉले के नीचे दबने से स्कूटी सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। वहीं, महिला का एक पैर ट्रॉले के नीचे दबने से बुरी तरह जख्मी हो गई। महिला को गंभीर हालत में उदयपुर रेफर किया गया है। यह हादसा सिरोही में पालड़ी एम थाने के सामने शनिवार शाम करीब छह बजे हुआ।

Advertisement

पालड़ी एम थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया कि ब्यावर-पिंडवाड़ा फोर लेन हाईवे पर पालड़ी एम के पास सड़क मरम्मत का काम चल रहा है। इसके चलते ट्रैफिक वनवे कर रखा है। शनिवार शाम करीब 6 बजे थाने के ठीक सामने गिट्टी भरकर आ रहे तेज रफ्तार ट्रॉले के ड्राइवर ने ट्रैफिक वनवे होता देखकर वाहन को एक तरफ घुमाया और मोड़ दिया। इस दौरान ट्रॉला अनियंत्रित होकर पास में चल रहे स्कूटी सवार दंपती के ऊपर पलट गया। हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटना में पालड़ी एम निवासी मुकेश (28) और उसकी बेटी तारिका (ढाई साल) की ट्रॉले के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, मुकेश की पत्नी डिंपल (25) सीधा पैर बुरी तरह जख्मी हो गया।

महिला को गंभीर हालत में उदयपुर किया रेफर…

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं थानाधिकारी ने जैसे ही हादसा देखा वे भी घटनास्थल पर दौड़े। उन्होंने क्रेन और जेसीबी को मौके पर बुलाया। क्रेन और जेसीबी की मदद से ट्रॉले के नीचे दबे पिता-पुत्री के शवों को सिरोही जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। वहीं घायल महिला को सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रवाना किया। जहां डॉक्टरों ने उसे उदयपुर रेफर कर दिया। इस दौरान हाईवे पर करीब डेढ़ किलोमीटर से अधिक लंबा जाम लग गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू करवाया।

.