For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

इस सस्ते शेयर ने की बाजार में धमाकेदार एंट्री, पहले दिन निवेशकों का पैसा हुआ डबल, लिस्टिंग पर हुआ 180% का फायदा

01:48 PM Dec 29, 2023 IST | Mukesh Kumar
इस सस्ते शेयर ने की बाजार में धमाकेदार एंट्री  पहले दिन निवेशकों का पैसा हुआ डबल  लिस्टिंग पर हुआ 180  का फायदा

Trident Techlabs IPO Listing: ट्राइडेंट टेकलैब्स के शेयरों ने पहले दिन ही दिन बाजार में धमाल मचा दिया है। कंपनी के शेयरों बाजार में धमाकेदार एंट्री मारी है। ट्राइडेंट टेकलैब्स के शेयर 180% के फायदे के साथ 98.15 रुपए पर बाजार में लिस्ट हुए हैं। कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 33 से 35 रुपए था। आईपीओ में कंपनी के शेयर 35 रुपए में निवेशकों को अलॉट हुए हैं। आईपीओ में जिन निवेशकों को ट्राइडेंट टेकलैब्स के शेयर अलॉट हुए हैं, वह पहले ही दिन मालामाल हो गए हैं। आईपीओ में पहले ही दिन निवेशकों का पैसा दौगुना से अधिक हो गया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें: Tata Group की इस कंपनी ने बनाया मालामाल, सालभर में निवेशकों के पैसा डबल

तूफानी एंट्री के बाद लुढ़क गए शेयर
शेयर बाजार में शानदार एंट्री के बाद ट्राइडेंट टेकलैब्स (Trident Techlabs) के शेयरों में जबरदस्त गिरावट आई हैं। कंपनी के शेयर 5% के लोअर सर्किट के साथ 93.25 रुपए पर पहुंच गए हैं। बता दें कि कंपनी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 21 दिसंबर से 26 दिसंबर तक ओपन था। ट्राइडेंट टेकलैब्स लिमिटेड की शुरुआत साल 2000 में हुई थी। कंपनी ऑटोमोटिव, एयरोस्पेस, डिफेंस, टेलिकम्युनिकेशंस, सेमीकंडक्टर और पावर डिस्ट्रीब्यूशन इंडस्ट्रीज को टेक्नोलॉजी आधारित सॉल्यूशंस प्राप्त करवाती है।

763 गुना सब्सक्राइव हुआ था ट्राइडेंट टेकलैब्स का IPO
इस कंपनी के आईपीओ पर लोगों ने जमकर पैसे लगाए थे। ट्राइडेंट टेकलैब्स का आईपीओ टोटल 763.30 गुना सब्सक्राइब हुआ था। इसके के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स का कोटा 1059.43 गुना सब्सक्राइब हुआ था। वहीं, गैर-संस्थागत निवेशक (NII) का कोटा 854.37 गुना सब्सक्राइब हुआ। गैर-संस्थागत खरीददारों (QIB) कैटगरी में 117.91 गुना दांव लगा था। कंपनी के आईपीओ में खुदरा निवेशक 1 लॉट के लिए दांव लगा सकते थे। आईपीओ की एक लॉट में 4000 शेयर हैं। मतलब रिटेल निवेशकों को 1400000 रुपए का निवेश करना पड़ा।

.