For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ट्रेलर की चपेट में आने से मौके पर गार्ड छैलसिंह की हुई मौत

रीको थाना क्षेत्र के मावल चौकी के पास ट्रेलर ने सड़क पर खड़े परिवहन विभाग के गार्ड को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में परिवहन विभाग के गार्ड छैल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
04:58 PM Sep 10, 2023 IST | BHUP SINGH
ट्रेलर की चपेट में आने से मौके पर गार्ड छैलसिंह की हुई मौत

आबूरोड। रीको थाना क्षेत्र के मावल चौकी के पास ट्रेलर ने सड़क पर खड़े परिवहन विभाग के गार्ड को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में परिवहन विभाग के गार्ड छैल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं इस घटना के बाद ट्रेलर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। व्यक्ति की मौत की सूचना पाकर रीको थाना अधिकारी सुरेश चौधरी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-राजसमंद में तीन बच्चों की एनिकेट में डूबने से मौत, बकरियां चराने के दौरान नहाने गए थे बच्चे

आपको बता दें कि गुजरात से ट्रेलर कोयला भरकर राजस्थान की ओर जा रहा था। इस दौरान मावल चौकी के पास रामदेवरा मेले को लेकर परिवहन विभाग की ओर से चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान ट्रेलर ने सड़क पर खड़े गार्ड को पिछे टक्कर मार दी जिसके बाद छैलसिंह की मौके पर मौत हो गई।

सड़क हादसे को लेकर पुलिस ने मौके से ट्रेलर को जब्त कर मौके से शव को कब्जे में लिया। जहां से रीको पुलिस ने शव को आबूरोड के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जिसके बाद मृतक छैलसिंह के परिजनो को सूचना दी। सूचना के बाद परिजन आबूरोड पहुंचे पुलिस की आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड की टीम की सहायता से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सुपुर्द कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-शिकार करने गया, फिर गुफा से आई जोर जोर से चिल्लाने की आवाज…अब तक नहीं लगा सुराग, दोस्त करते रहे

वहीं मृतक के परिजनों ने रीको थाने में सड़क हादसे को लेकर रिपोर्ट दी जिसके बाद पुलिस ने ट्रेलर चालक पर मामला दर्ज कर पुलिस ने टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

.