For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अजमेर में हाईवे पर काल बनकर दौड़ा ट्रेलर, बाइक को टक्कर मारते हुए कई वाहनों में घुसा…एक महिला की मौत

06:45 PM Sep 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal
अजमेर में हाईवे पर काल बनकर दौड़ा ट्रेलर  बाइक को टक्कर मारते हुए कई वाहनों में घुसा…एक महिला की मौत

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में मंगलवार को भीषण हादसा हो गया। सीमेंट से भरे एक ट्रेलर ने पहले एक बाइक को टक्कर मार दी। वहीं टक्कर के बाद टैंकर ने एक ट्रेलर और पिकअप को भी टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई। टक्कर के बाद ट्रेलर में आग लग गई।

Advertisement

यह हादसा अजमेर के बांदरसिंदरी थाने के अजमेर-किशनगढ़ हाईवे पर मंगलवार दोपहर 1 बजे हुआ। हादसे के बाद करीब 3 घंटे तक अजमेर-जयपुर हाईवे जाम हो गया। वहीं हादसे के बाद ट्रेलर ड्राइवर भी मौके से फरार हो गया।

टक्कर के बाद ट्रेलर में अचानक लगी आग…

बांदरसिंदरी थाने के एएसआई मदन गुर्जर ने बताया कि नेशनल हाईवे-48 पर स्थित पाटन चौराहा के पास मंगलवार दोपहर अजमेर से जयपुर की ओर जा रहे सीमेंट के कंटेनर से भरे ट्रेलर ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी। इसके बाद एक पिकअप को टक्कर मारते हुए फिर ट्रेलर को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रेलर में आग लग गई। आग की लपटें देख मौके पर हड़कंप मच गया।

करीब 10 किलोमीटर तक लगा लंबा जाम…

हादसे के बाद हाईवे पर करीब 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने के लिए क्रेन मंगवाई। करीब तीन घंटे बाद शाम करीब 4 बजे यह जाम खुला। पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुई मृतका बूंदी की रहने वाली है। वह रामदेवरा यात्रा के लिए गई थी। महिला के साथ एक व्यक्ति भी बाइक पर था। टक्कर के बाद वह उछल कर गिरी और मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ आए व्यक्ति व महिला को यज्ञनाराराण चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेलर की वजह से ये हादसा हुआ। महिला को टक्कर मारने के बाद ट्रेलर ने दूसरे वाहनों को भी टक्कर मार दी। लोग जब तक वहां पहुंचे तो तब तक ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया।

.