For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ट्रेलर ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, टक्कर के बाद 100 मीटर तक घसीटा, पुलिस ने पीछा कर चालक को पकड़ा

06:37 PM Jun 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal
ट्रेलर ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला  टक्कर के बाद 100 मीटर तक घसीटा  पुलिस ने पीछा कर चालक को पकड़ा

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद भी ट्रेलर चालक बाइक को 100 मीटर तक घसीटकर ले गया। हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया।

Advertisement

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने 2 किमी तक पीछा कर ट्रेलर को रुकवाया और आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। यह घटना सिरोही जिले के रेवदर थाना क्षेत्र की है।

रेवदर थानाधिकारी कपूरा राम चौधरी ने बताया कि शुक्रवार रात को सकरावेरी अमीरगढ़ (गुजरात) निवासी लाला (27) पुत्र रणसा भाई गरासिया और भरत (23) पुत्र देवाराम गरासिया बाइक पर रेवदर की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद भी ट्रेलर चालक नहीं रुका और करीब 100 मीटर तक बाइक को घसीटते हुए ले गया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद ड्राइवर ट्रेलर को भगाकर ले गया।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने फरार ट्रेलर का पीछा कर 2 किलोमीटर दूर एक होटल से पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने शुक्रवार रात को ही शवों को रेवदर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और उनके पास मिले दस्तावेजों के पहचान कर परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शनिवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर चालक के खिलाफ लापरवाही केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-लियाकत अली)

.