For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जैसलमेर में ट्रेलर और जीप की जबरदस्त भिड़ंत, 2 महिला सहित एक ही परिवार 4 लोगों की मौत

02:50 PM Oct 07, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जैसलमेर में ट्रेलर और जीप की जबरदस्त भिड़ंत  2 महिला सहित एक ही परिवार 4 लोगों की मौत

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां ट्रेलर और जीप की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में जीप में सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 2 महिला भी शामिल हैं। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जोधपुर रेफर किया गया है। यह हादसा जैसलमेर जिले के फलसूंड के मदुरासर गांव के पास हुआ।

Advertisement

पुलिस के अनुसार, यह हादसा जैसलमेर जिले के फलसूंड थाना क्षेत्र के मदुरासर गांव के पास शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे हुआ। तेज रफ्तार ट्रेलर भुर्जगढ़ की तरफ से फलसूंड की ओर आ रहा था। वहीं जीप में सवार सभी लोग फलसूंड से जोधपुर की तरफ जा रहे थे।

इसी दौरान मदुरासर गांव के पास सड़क में हुए एक गड्ढे के कारण ट्रेलर का संतुलन बिगड़ गया और वह जीप से टकरा गया। इस भीषण सड़क हादसे में जीप में सवार 2 महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हुआ। घायल युवक को फलसूंड के राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत के चलते उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए फलसूंड के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

फलसूंड पुलिस ने बताया के मृतकों की पहचान हनीफ खान पिता (55) मेहराब खान, रमजान खान (62) पिता सखी खान, सुरमो (45) पत्नी रमजान खान और हिदायतों (55) पत्नी मखने खान है। सभी मृतक लोहारकी क्षेत्र के चांदसर गांव के निवासी है। सभी लोग एक ही परिवार के है और गाने बजाने का काम करता थे। चारों युवक अपने अपने रिश्तेदार के घर बड़नवा जा रहे थे। वहीं घायल मखने खान पुत्र सखी खान का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए फलसूंड के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

.