For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में दो बच्चों की मौत, शादी समारोह से वापस लौट रहा था परिवार

01:07 PM Nov 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal
ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी  हादसे में दो बच्चों की मौत  शादी समारोह से वापस लौट रहा था परिवार

जयपुर। राजधानी जयपुर के दूदू में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। शादी समारोह में शामिल होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर घर लौटते समय एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। कार को साइड देने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

Advertisement

शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद सभी को ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाहर निकालकर हॉस्पिटल में पहुंचाया। जहां दो बच्चों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। यह हादसा दूदू जिले में महत गांव के माधोपुरा रास्ते में रविवार रात 8 बजे हुआ।

दूदू थानाधिकारी इमरान मोहम्मद ने बताया कि रविवार शाम को माधोपुरा निवासी एक परिवार के लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर महत गांव में शादी समारोह में गया था। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद गांव माधोपुरा वापस लौटते समय करीब एक किलोमीटर दूर यह हादसा हो गया। कार को साइड देने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर ट्रॉली को सीधा करवाया। ग्रामीणों ने कड़ी मश्क्कत के बाद सभी को ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से दूदू हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान राहुल (13) पुत्र गोपी बागरिया और सुमन (14) पुत्री देशराज बागरिया निवासी माधोपुरा दांतरी की मौत हो गई।

वहीं हादसे में सीता (35) पत्नी रामू बागरिया, संतोष (14) पुत्री नारायण बागरिया, रामोतार (12) पुत्र राजू बागरिया, फोरनता (15) पुत्री देशराज बागरिया निवासी माधोपुरा दांतरी का उपचार चल रहा है।

.