होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

चित्तौड़गढ़ में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 लोगों की मौत, 4 गंभीर घायल, मुंडन संस्कार कार्यक्रम में जा रहे थे

03:08 PM May 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में महिलाओं और बच्चे सहित कई लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोगों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से भादसोड़ा हॉस्पिटल भिजवाया। वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। यह हादसा चित्तौड़गढ़-उदयपुर नेशनल हाईवे पर बीती रात करीब दो बजे हुआ।

भादसोड़ा थानाधिकारी रविंद्र सेन ने बताया कि यह हादसा चित्तौड़गढ़-उदयपुर हाईवे रोड पर भादसोड़ा के पास हुआ। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर बांसी बोहेड़ा से आ रहे थे। सांवलियाजी के पास घोड़ा खेड़ा बावजी में एक बच्चे का मुंडन संस्कार का कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सभी लोग मंगलवाड़ होते हुए आ रहे थे। इसी दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली का गियर फंस गया और जोर से तेज झटका लगा। इसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली पलटते हुए खाई में जा गिरी। हादसे में ट्रॉली में बैठे करीब 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोगों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और भादसोड़ा पुलिस को जानकारी दी।

सूचना पर भादसोड़ा थानाधिकारी रविंद्र सेन मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां, हमेरा पत्नी भैरू लाल गाडरी, गंगा पत्नी हीरालाल और भोपाजी कालू लाल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं चार लोगों को गंभीर हालत में चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

वहीं हादसे में घायल हुए अन्य लोगों का प्राथमिक उपचार कर छुट्‌टी दे दी। पुलिस ने तीनों मृतकों का मंडफिया हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराकर शवों परिजनों को सौंप दिया गया।

Next Article