For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

टॉप 8 एक्ट्रेस जिन्होंने कभी नहीं की शादी, कुछ के शादीशुदा तो कुछ के को-स्टार से रहे संबंध

बॉलीवुड में अदाकारी करना, शोहरत और दौलत हासिल करना हर किसी का सपना होता है। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो शोहरत और दौलत पाने के चक्कर में अपनी निजी जिंदगी में शादी करना तक भूल गई हैं।
04:29 PM Jul 08, 2023 IST | BHUP SINGH
टॉप 8 एक्ट्रेस जिन्होंने कभी नहीं की शादी  कुछ के शादीशुदा तो कुछ के को स्टार से रहे संबंध

मुंबई। बॉलीवुड में अदाकारी करना, शोहरत और दौलत हासिल करना हर किसी का सपना होता है। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो शोहरत और दौलत पाने के चक्कर में अपनी निजी जिंदगी में शादी करना तक भूल गई हैं। आज हम कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं है, लेकिन वो अकेले तनहा जिंदगी काटने पर मजबूर हैं। इन एक्ट्रेस कई स्टार्स से चक्कर भी चला। लेकिन किसी को अपना हमसफर नहीं पाई। आइए एक नजर डालते हैं उन एक्ट्रेसेस पर जिन्होंने जिंदगी भर कुंवारी रहने का फैसला किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं हाथ जोड़ कर क्षमा मांगता हूं’…आदिपुरुष के डायलॉग्स पर सामने आया मनोज मुंतशिर का माफीनामा

आशा पारेख

आशा पारेख एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने 1959 से 1973 तक बॉलीवुड फिल्मों में खूब धमाल मनया था। इसी दौरान उनका नाम शादीशुदा डायरेक्टर नासिर हुसैन के साथ जुड़ा था। इसके कुछ साल बाद आशा पारेख ने अपने एक इंटव्यू में कहा था कि वह उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड थे, लेकिन उन्होंने रिश्ते में आने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि जब तक यह चला तब तक यह अच्छा था।

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स बनने से पहले ब्यूटी क्वीन अभिनेत्री सुष्मिता सेन का नाम कई एक्टर के साथ जुड़ा था, लेकिन उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं की। उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया था और उनके साथ शांति से रह रही हैं।

परवीन बाबी

परवीन बाबी 70 और 80 दशक की टॉप ग्लैमरस एक्ट्रेस रही हैं। उनके कई शादीशुदा मर्दों से संबंध रहे, लेकिन किसी से शादी नहीं की। अफवाहें उड़ी थी उनके साथ कई फिल्मों में सह कलाकार रहे अमिताभ बच्चन के साथ भी संबंध रहे थे।

सुरय्या

अभिनेत्री सुरय्या 40 से 50 के दशक की फेमस अदाकारा और गायिका रही थीं। वे अभिनेता देवानंद के साथ प्यार में रही थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी, लेकिन उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। सुरय्या के परिवार ने देव आनंद से शादी से इनकार कर दिया था। सुरय्या के परिवार से रिश्ते इतने खराब हो गए थे कि उन्होंने अपनी बीमार मां की भी मदद नहीं की थी। देवानंद से रिश्ता टूटने के बाद सुरय्या ने जिंदगी में कभी शादी नहीं की।

दिव्या दत्ता

अभिनेत्री दिव्या दत्ता पंजाब और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी के चर्चित हैं। उन्होंने 'वीर जारा' में अपने किरदार से धमाल मचा दिया था। वह बॉलीवुड की एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, लेकिन वे अब तक उन्होंने अपना घर नहीं बसाया है और अब तक कुंवारी ही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-तलाक के बाद Kusha Kapila ने पहली बार पोस्ट किया वीडियो, ऊर्फी जावेद संग आई नजर

तब्बू

तब्बू वो बॉलीवुड अदाकारा है कम बजट वाली फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं। वे 90 से 2000 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। पहले उनका उनका नाम साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा और इसके बाद साउथ सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन के साथ। लेकिन त्तब्बू अब तक अनमैरिड हैं।

नगमा

नगमा साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। नगमा का नाम फेमस क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के साथ जुड़ा था। गांगुली से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने कहा था कि वह जिंदगी में कभी शादी नहीं करेगी।

अनु अग्रवाल

राहुल रॉय के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' से एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक एक्सीडेंट के दौरान एक्ट्रेस चेहरा पूरी तरह खराब हो गया था। इसके चलते वह बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री की छाप नहीं छोड़ पाई। वे अब तक अविवाहित हैं।

.