होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

आज पंजाब के जालंधर में सीएम गहलोत, यह है मिनट टू मिनट कार्यक्रम

10:28 AM Jan 27, 2023 IST | Jyoti sharma

आज सीएम अशोक गहलोत पंजाब के जालंधर में होंगे। वे यहां जांलधर के दिवंगत सांसद संतोष सिंह चौधरी के भोग और अरदास कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वे अजमेर के किशनगढ़ जाएंगे, यहां वे दिल्ली से भेजी गई कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की चादर अजमेर शरीफ की दरगाह में पेश करेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी होंगे। वहीं आज अजमेर में कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए रंधावा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेंगे।

जालंधर के दिवंगत सांसद संतोष सिंह का भोग और अरदास कार्यक्रम

सीएम अशोक गहलोत 12 बजे जालंधर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे ल्यालपुर खालसा कॉलेज परिसर के लिए रवाना होंगे, यहीं पर  दिवंगत सांसद संतोष सिंह के भोग और अरदास का कार्यक्रम है। इसके बाद जालंधर से दोपहर 2.30 बजे अजमेर के किशनगढ़ एयरपोर्ट उतरेंगे। सोनिया गांधी की चादर पेशी का कार्यक्रम 3.00 से 3 .15 बजे के बीच का है। चादर पेशी के बाद वे जयपुर वापसी करेंगे।

प्रदेश प्रभारी रंधावा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक

इधर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी बीती गुरुवार  रात को जयपुर पहुंच चुके हैं। वे आज अजमेर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इस कार्य़क्रम में सीएम अशोक गहलोत भी शामिल हो सकते हैं, हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।हालांकि वे सोनिया गांधी की चादर पेशी में शामिल होंगे।  

Next Article