होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ट्रेन से चोरी हुए DRM की बेटी के जूते, RPF और IRCTC ने झोंकी पूरी ताकत, एक महीने बाद किए बरामद

03:29 PM Feb 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे में आए दिन चोरी की घटनाएं होती है। ट्रेनों में चोरी की वारदात आए दिन सामने आती रहती है। हालांकि पुलिस के प्रयासों के बाद चोरी की वारदात करने वाले चोर पकड़े भी जाते है। हाल ही में चोरी की ऐसी ही घटना सामने आई जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, मामला रेलवे के उच्च अधिकारी से जुड़ा है, जिसे सुलझाने में रेलवे की तीन एंजेसियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। रेलवे डीआरएम की बेटी का जूते चोरी हो गए।

पुलिस के कई अधिकारी जूतों को ढूंढने में लग गए। करीब एक महीने बाद पता लगा ही लिया। जी हां, आप शायद इस बात पर यकीन ना करें, लेकिन ये सच है। यह मामला यूपी के बरेली का है। जानकारी के अनुसार, ओडिशा के संबलपुर के डीआरएम विनीत सिंह की बेटी मानवी सिंह लखनऊ मेल एक्सप्रेस में सफर कर रही थी। इसी दौरान मानवी सिंह के 10 हजार रुपये का जूते ट्रेन से चोरी हो गए। 5 जनवरी को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। डीआरएम की बेटी के जूतों को ढूंढने में पुलिस प्रशासन लगा दिया। करीब 1 महीने बाद जीआरपी पुलिस ने चोरी हुए जूतों को ढूंढ निकाला।

पुलिस ने एक महीने बाद जूते किए बरामद…

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि डीआएम की बेटी मानवी जहां बैठी थी। उसी बर्थ के पास एक महिला भी बैठी थी। मामवी ने उसी महिला पर शक जताया। रेलवे अधिकारी उस महिला को ढूंढने में लगे रहे। करीब एक महीने बाद वह मिल गई तो पूछताछ करने पर महिला ने सारी सच्चाई बताई। पुलिस ने बताया कि महिला पेशे से डॉक्टर हैं और बरेली में ही चिकित्सक सेवाएं दे रही हैं। महिला भी मूलरूप से ओडिशा की रहने वाली है। महिला ने बताया कि गलती से वह मानवी सिंह के जूते पहनकर आ गई थी। फिलहाल, पुलिस ने महिला के साथ क्या किया, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई हैं।

Next Article