For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Tilak Varma को वर्ल्ड कप 2023 में मिलेगा मौका! इस भारतीय दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

06:22 PM Aug 14, 2023 IST | Mukesh Kumar
tilak varma को वर्ल्ड कप 2023 में मिलेगा मौका  इस भारतीय दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Tilak Varma will get chance in World Cup 2023 : भारत की मेजबानी होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का शेड्यूल पिछले महीने में ही जारी हो गया है। इस टूर्नामेंट में का पहला मैच 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर से करेगी। अब इस टूर्नामेंट में 2 महीने से भी कम समय रह गया है। लेकिन अब तक भारतीय टीम की वनडे टीम की घोषणा नहीं हुई है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने एक युवा बल्लेबाज को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये युवा खिलाड़ी, टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाई तबाही

तिलक वर्मा को वर्ल्ड कप में मौका मिले
रॉबिन उथप्पा ने तिलक वर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वनडे विश्व कप टीम में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा का चयन चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन के बीच चर्चा का विषय होगा। हालांकि अभी तक तिलक वर्मा ने अपना वनडे डेब्यू मेच नहीं खेला है। तिलक ने शुरुआती अंतरराष्ट्रीय दौरे के दौरान टी20 सीरीज में भारत के बेस्ट परफॉर्मर के रुप में उभरे हैं। इस युवा बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज में 5 मैचों की टी20 सीरीज में 173 रन बनाए है।

इंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में तिलक वर्मा का प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। यहां तक कि उन्हें विश्व कप में शामिल किए जाने की मांग की जा रही है। पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा के अनुसार, तिलक वर्मा ने जिस प्रकार का प्रदर्शन अपने डेब्यू सीरीज में किया है, वो चयनकर्ताओं की नजरों में जरूर होंगे। उथप्पा ने कहा, तिलक वर्मा एक ऐसा जिम्मेदार हो सकता है और 5वें टी20 मैच में पहले 2 विकेट गिरने के बाद उसने जिस प्रकार की साझेदारी की, वो देखने लायक है।

केएल राहुल, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की चोट को देखते हुए भारत के मध्यक्रम के सामने आने वाली चुनौतियों के साथ-साथ वनडे में सूर्यकुमार यादव की कठिनाइयों को देखते हुए संभवना है, कि तिलक वर्मा को विश्व कप टीम में अंतिम समय में शामिल हो सकते हैं।

.