होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Tiger 3: जल्द शुरू होने वाली है 'टाइगर 3' के लिए किंग खान के कैमियो की शूटिंग

05:53 PM Feb 19, 2023 IST | Prasidhi

Tiger 3: किंग खान की फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 25 दिन पूरे हो चुके हैं। लेकिन इस फिल्म ने अपना धमाल मचाना नहीं छोड़ा। अब तक फिल्म ने हिन्दी में 510 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं इस फिल्म की कुल कमाई 988 करोड़ हो चुकी है। अब इस फिल्म के बाद लोगों को सलमान और शाहरुख को एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं। अब लोगों को इंतजार है सलमान की फिल्म ‘टाईगर 3’ का। क्योंकि कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में किंग खान का कैमियो देखने को मिलेगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट ने ये खुलासा भी किया है कि, फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है।

कब होगी शूटिंग शुरु

Tiger 3: फिल्म ‘पठान’ से सालों बाद किंग खान ने बड़े पर्दे पर वापसी की है। वहीं फिल्म में किंग खान के साथ सलमान को देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी दोनों सुपरस्टार साथ नजर आने वाले हैं। हांलाकि, फिल्म के इन सीन की शूटिंग पिछले साल ही होनी थी लेकिन किसी परेशानी के चलते ये नहीं हो सका। लेकिन अब सलमान और शाहरुख के सीन्स की शूटिंग के लिए स्पेशल सेट तैयार कर लिया गया है। मेकर्स की कोशिश है कि फिल्म ‘टाइगर 3’ के सीक्वन्स को पहले से भी ज्यादा दमदार बनाया जाए।

Tiger 3: क्या शाहरुख खान के लुक में होगा बदलाव

सूत्रों की माने तो फिल्म ‘टाइगर 3’ में किंग खान के बालों का लुक एक दम अलग हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खआन इस समय 2 और फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में उनके लिए बालों का बढ़ाना मुश्किल हो सकता है। लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि, फिल्म ‘पठान’ के लुक के चलते ‘टाइगर 3’ के लिए विग का इस्तेमाल करें।

Next Article