For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Tiger 3: वर्ल्ड कप ने बिगाड़ा टाइगर 3 का बजट, दूसरे रविवार को इतना ही कमा पाई फिल्म

Tiger 3 Day 8 Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस पर थमी रफ्तार। लेकिन वर्ल्ड कप के चलते आई गिरावट।
11:21 AM Nov 20, 2023 IST | BHUP SINGH
tiger 3  वर्ल्ड कप ने बिगाड़ा टाइगर 3 का बजट  दूसरे रविवार को इतना ही कमा पाई फिल्म

Tiger 3 Day 8 Box Office Collection: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 शानदार कमाई कर रही थी, लेकिन वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले ने फिल्म की कमाई को पूरी तरह से धो डाला। फिल्म ने 44.50 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग कर रिकॉर्ड बनाया। दूसरे और तीसरे दिन भी शानदार कमाई की। लेकिन चौथे दिन ही फिल्म की कमाई में गिरावट शुरू हो गई और अब दिन ब दिन गिरती ही जा रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में करीब 200 करोड़ की कमाई कर ली थी। लेकिन दूसरे सनडे को सलमान खान की टाइगर 3 वर्ल्ड कप के फाइनल के चलते कोई कमाल नहीं दिखा पाई।

Advertisement

फिल्म ने शनिवार को ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया और वीकेंड की शुरुआत तो अच्छी रही। दूसरे दिन शनिवार को यानी रिलीज के 7वें दिन फिल्म ने 18 करोड़ रुपए बटोरे। इससे फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ तक पहुंचा गया। लेकिन इसके बाद फिल्म की रफ्तार रविवार को भी वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के चलते धीमी रही।

यह खबर भी पढ़ें:-IND vs AUS, World Cup 2023: फाइनल मैंच से पहले लाइमलाइट में आई उर्वशी, वर्ल्ड कप जीतने को

रविवार पर भारी पड़ा शनिवार

किसी भी ऐसा नहीं हुआ कि शनिवार की फिल्म ने अच्छी कमाई की हो और रविवार के दिन फिल्म अच्छा ना कर पाई हो। लेकिन टाइगर 3 के साथ ऐसा ही हुआ है। फिल्म ने शनिवार के दिन तो 18 करोड़ कमा लिए जो एक अच्छा कलेक्शन है। लेकिन रविवार को फिल्म की कमाई में 8 करोड़ की गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने रिलीज के 8वें दिन सिर्फ 10.25 करोड़ की कमाई की। इस लिहाज से 8 दिनों में फिल्म का कलेक्शन 229.65 करोड़ हो चुका है।

फिल्म की बात करें तो ये 12 नवंबर, 2023 को रिलीज हुई। रिलीज के बाद फिल्म ने लगातार अच्छी कमाई की और सलमान खान के कॅरियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक साबित हुई। लेकिन बात तो यहां शाहरुख खान और सनी देओल की फिल्मों की तुलना की हो रही थी। लेकिन फिलहाल ऐसा लग रहा है कि सलमान खान की ये फिल्म उर राह से भटक गई है और उसका 500 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल लग रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-45 की उम्र में मशहूर एक्टर का निधन, होटल में खड़ी कार में मिला शव

.