होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

गहने खरीदने के बहाने आई 3 महिला, दुकानदार को बातों में उलझाकर पार किए 12 लाख के जेवर

06:32 PM Apr 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक ज्वैलरी शॉप पर गहने खरीदने के बहाने से आई तीन महिलाएं दिनदहाड़े 12 लाख के आभूषण लेकर फरार हो गई। गहने खरीदने के बहाने तीन माहिलाओं ने ज्वैलरी शॉप से 200 ग्राम सोने के जेवर चोरी कर लिए। दुकानदार को चोरी का वारदात का तब पता लगा जब वह दुकान बंद कर रहा था।

उसने जेवर संभाले तो सोने के जेवर से भरा डब्बा गायब था। दुकान मालिक ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसके बाद चोरी का खुलासा हुआ। दुकान मालिक ने मथुरा गेट थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। यह घटना शहर की कन्नी गुर्जर चौराहे पर स्थित एक ज्वैलरी शॉप की है।

मथुरा गेट थाना पुलिस ने बताया कि ब्रज किशोर अपने बेटे अखिल के साथ सोने चांदी का व्यापार करता है। दोपहर को ब्रज किशोर का बेटा अखिल दुकान पर अकेला था। इसी दौरान रविवार की दोपहर करीब 3:30 बजे तीन महिलाएं गहने खरीदने के बहाने बीके ज्वेलर्स शॉप पर आई। उन्होंने अखिल को गहने दिखाने को कहा।

अखिल महिलाओं को गहने दिखा रहा था। इस दौरान उसे दो महिलाओं ने बातों में उलझा लिया और तीसरी महिला ने नजर बचाकर काउंटर के पीछे से सोने के जेवरात का बॉक्स उठाकर पल्लू में छुपा लिया। कुछ देर बाद तीनों महिलाएं दुकान से 12 लाख के आभूषण लेकर फरार हो गई। जेवरात के बॉक्स में 200 ग्राम सोने के जेवर थे।

जिनमें कान नाक की बाली, गले की चेन, लॉकिट थे। जिनकी कीमत करीब 12 लाख रुपये बताई जा रही है। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित बृजेश कुमार ने घटना के संबंध में मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों माहिलाओं का पता लगाने में जुट गई है।

Next Article