For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजसमंद में तीन बच्चों की एनिकेट में डूबने से मौत, बकरियां चराने के दौरान नहाने गए थे बच्चे

04:52 PM Sep 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal
राजसमंद में तीन बच्चों की एनिकेट में डूबने से मौत  बकरियां चराने के दौरान नहाने गए थे बच्चे

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद में रविवार दोपहर को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बकरियां चराने गए 3 बच्चों की एनिकट में डूबने से मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। लोगों ने मौके पर पहुंचकर तीनों बच्चों को पानी से बाहर निकाल रेलमगरा अस्पताल लेकर गए।

Advertisement

जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने हादसे की सूचना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कुंवारिया थाना पुलिस ने तीनों बच्चों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

कुंवारिया पुलिस ने बताया कि राजसमंद के कुंवारिया थाना क्षेत्र के जूनदा खेड़ी गांव में दो सगे भाई-बहन नारायण लाल (9) पिता सुरेश रावत, पूजा (8) पिता सुरेश रावत, और चचेरा भाई नरेंद्र रावत (9) तीनों बकरियां चराने गए थे। इसी दौरान तीनों बच्चे खेत में बने एनीकट में नहाने लगे। नहाने के दौरान एक बच्चा एनिकट में डूबने लगा, ऐसा देखकर वहां मौजूद दोनों बच्चे उसे बचाने के लिए एनिकट में कूद गए।

पानी में डूबने से तीनों ही बच्चों की मौत हो गई। काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश की। इसके बाद वो खेत पर पहुंचे। जहां खेत में बने एनीकट में तीनों बच्चों के शव पानी में तैरते मिले। परिजनों ने शोर मचाकर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद लोगों ने तीनों बच्चों को पानी में डूबे बच्चों को बाहर निकाल रेलमगरा अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों बच्चों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए। एक साथ तीनों बच्चों की मौत से गांव में शोक की लहर है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.