होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भरतपुर और जोधपुर में लॉरेंस गैंग के नाम पर रंगदारी के लिए दो व्यापारियों को धमकी, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान में अभी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुई था कि व्यापारियों को लॉरेंस गैंग की तरफ से धमकी मिल रही है। ताजा मामला जोधपुर और भरतपुर से सामने आया है।
07:10 PM Dec 13, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Lawrence Gang Threat: राजस्थान में अभी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुई था कि व्यापारियों को लॉरेंस गैंग की तरफ से धमकी मिल रही है। ताजा मामला जोधपुर और भरतपुर से सामने आया है। बदमाश द्वारा दोनो जगहों पर लॉरेंस गैंग पर व्यापारियों से रंगदारी मांगी जा रही है। भरतपुर और जोधपुर के मामले के बाद व्यापारियों द्वारा पुलिस में शिकायत दी गई है।

पहला मामला भरतपुर से आया सामने

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पहला मामला भरतपुर के बयाना से समाने आया है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि 22 अक्टूबर 2023 को बयाना कस्बे के व्यापारी राजू को उसकी मिठाई की दुकान पर लॉरेंस गैंग के नाम से धमकी भरा पत्र मिला था। इसके बाद कारोबारी के पास बदमाश का फोन भी आया, जिसका ऑडियो मंगलवार को वायरल हो गया। ऑडियो में बदमाश खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताता नजर आ रहा है। खुद को हरियाणा का बताने वाला अपराधी फोन पर व्यवसायी से दस पेटी रंगदारी की मांग कर रहा है।

जोधपुर से सामने आया दूसरा मामला

लॉरेंस गैंग द्वारा दूसरा धमकी देने का मामला जोधपुर से सामने आया है। जोधपुर के सुदर्शन ज्वैलर्स के मलिक ओमप्रकाश सोनी को मंगलवार शाम 4:30 बजे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के डीपी के रूप लगी अंतरराष्ट्रीय फोन नंबर से व्हाट्सएप कॉल आया और फोन उठाते ही बदमाश ने स्वर्ण व्यापारी को धमकी देना शुरू कर दिया।

बदमाशों ने कहा कि 24 घंटे के अंदर हमें 5 लाख रुपए दे दो नहीं तो हम तुम्हारे हाल जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जैसा करेंगे। सोना-चांदी कारोबारी ने बताया कि मंगलवार शाम को उनके पास करीब 4 से 5 बार फोन आया और फोन करने वाला खुद को लॉरेंस बिश्नोई बता रहा था। ज्वैलर्स ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

Next Article