होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

साल 2023 में ये टीवी सितारे करने जा रहे हैं अपने पहले बच्चे का स्वागत

01:48 PM May 19, 2023 IST | Prasidhi

साल 2023 लगता है ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए काफी शानदार है। जहां एक ओर साल 2023 की शुरुआत से ही ब्लॉकबस्टर फिल्में और सीरियल्स आ रहे हैं। वहीं इन सितारों के घर में नए महमानों के आने की शहनाइयां गुजने जा रही हैं। पिछले साल जहां देबिना बैनर्जी और आलिया भट्ट जैसे सितारों ने अपने फैंस को खुश खबरी दी थी वहीं अब इस साल ये सितारे भी अपने घर में नन्हें महमानों का वैलकम करने जा रहे हैं और कुछ कर चुके हैं।

पंखुरी अवस्थी और गौतम रोड़े

कपल ने साल 2018 में शादी की थी। शादी के 5 साल बाद दोनों अब शादी करने जा रहे हैं। कपल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी इस खुश खबरी को शेयर किया है।

सना खान

ये तो हम सब जानते हैं कि सना खान ने 3 साल पहले ही ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। अब शादी के 3 साल बाद एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं।

विदिशा श्रीवास्तव

कहा जा रहा है कि विदिशा श्रीवास्तव भी इस साल अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात को ऑफिशियली नहीं कहा है। लेकिन सूत्रों का मानना है कि एक्ट्रेस इस साल अपने बच्चे को जन्म देंगी।

राहुल वैद्य और दिशा परमार

टीवी के सबसे चहिते कपल में से एक हैं राहुल वैद्य और दिशा परमार। दोनों ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पैरेंट्स बनने की खबर शेयर की है। साथ ही दोनों ने सोनोग्राफी की क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

गौहर खान और जैद दरबार

गौहर खान बॉलीबुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। गौहर ने शादी के 3 साल बाद हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें कि, प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों तक भी एक्ट्रेस ने शो को होस्ट किया है।

तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया

'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने साल 2021 में शादी की थी। दोनों शादी के 2 साल बाद दोनों अपने पहले बच्चे को वैलकम करने जा रहे हैं।

दीपिका कक्कर औरक शोएब इब्राहीम

दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहीम के प्यार की शुरुआत टीवी सीरियल के सेट 'ससुराल सिमर का' से हुई थी। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी, वहीं अब शादी के 5 साल बाद दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं।

Next Article