होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दिशा पाटनी की ये तस्वीरें दिल जीत लेंगी आपका, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोशूट कराकर गदर मचाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है।
11:25 AM Jan 19, 2023 IST | BHUP SINGH

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोशूट कराकर गदर मचाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने वीडियो और फोटोज शेयर कर अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। अपने बिकिनी लुक से वह हर बार अपने फैँस का मन मोह लेती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म सूर्यवंशम देख-देखकर इतना तंग आया एक व्यक्ति, लिखा डाला चैनल को ही लेटर..हंस-हंस कर लोटपोट हुए यूजर्स..किए ऐसे कमेंट

हाल में भी दिशा पाटनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह बिकिनी में कहर ढ़हा रही हैं। वैसे अक्सर वह सोशल मीडिया पर बोल्ड अवतार में ही नजर आती हैं। हाल भी वह अपने चिर परिचित अंदाज में बिकिनी में कर्व्स को फ्लॉन्ट कर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया। फैंस की नजरें एक्ट्रेस की बोल्डनेस पर टिकी हैं। एक्ट्रेस को उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग का खूब सपोर्ट मिलता है।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म पठान के रिलीज होने से पहले शाहरुख-दीपिका पर लगी ये पाबंदी, नहीं कर सकेंगे ये काम

‘एक विलेन रिटर्न्स’ की अभिनेत्री की हॉटनेस देख यूजर्स का हाल बेहाल हो रहा है। फैंस कमेंट बॉक्स पर कमेंट पर कमेंट किए जा रहे हैं। इसी के साथ ये तस्वीर भी वायरल हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-फोटो लेने पर कर्मचारियों और मीडियाकर्मियों पर भड़कीं जया बच्चन, बोलीं-‘ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए’

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा पाटनी का टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया था। अब एक्ट्रेस अपने जिम ट्रेनर एलेक्स को डेट कर रही हैं।

Next Article