For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सर्दी को मिनटों में छूमंतर कर देंगी ये जैकेट्स, जानिए कीमत और खूबियां

Electric Jacket For Winter: दिसबंर आते आते सर्दी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। लोगों ने रूम हिटर से लेकर आग का अलाव लेना शुरू कर दिया है। अगर आप भी सर्दी से परेशान हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसी जैकेट जो मिनटों की सर्दी को छूमंतर कर देगी।
12:36 PM Dec 13, 2023 IST | BHUP SINGH
सर्दी को मिनटों में छूमंतर कर देंगी ये जैकेट्स  जानिए कीमत और खूबियां

Electric Jacket For Winter: दिसबंर आते आते सर्दी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। लोगों ने रूम हिटर से लेकर आग का अलाव लेना शुरू कर दिया है। अगर आप भी सर्दी से परेशान हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसी जैकेट जो मिनटों की सर्दी को छूमंतर कर देगी। जो आपको मनाली की ठंड में भी गर्मी का एहसास कराएगी। ये इलेक्ट्रिक जैकेट आप लोगों को अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स साइट्स पर आसानी से मिल जाएगी।

Advertisement

सर्दियां आते ही हर कोई स्वैटर और जैकेट पहनना शुरू कर देता है, लेकिन अगर आपको जैकेट पहनने के बाद भी ठंड लगती है तो ऐसे में आप खुद के लिए इलेक्ट्रिक जैकेट खरीद सकते हैं। रूम में अगर सर्दी लग रही हो तो रूम हिटर चला सकते हैं, लेकिन अगर आप काम के सिलसिले में बाहर हैं तो ऐसे में इलेक्ट्रिक जैकेट आपको वॉर्म रखने में आपकी मदद कर सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-itel A05s : सिर्फ 6,099 रुपये में लॉन्च हुआ आईटेल का ये तकड़ा स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

सर्दियों में काम आने वाली इस इलेक्ट्रिक जैकेट में आपको 5 हीटिंग जोन यानी पांच अलग-अलग जगहों से ये जैकेट आपके शरीर को गर्मी को एहसास दिलाती है। इसके अलावा इस जैकेट में टेंपरेचर सेटिंग का ऑप्शन भी मिलता है। आज हम आपको कुछ इलेक्ट्रिक जैकेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें खरीदकर आप सर्दी से बच सकते हैं।

Rrtizan Heating Jacket

Rrtizan Heating Jacket आपको अमेजन पर 19% की छूट के बाद 9746 रुपए (एमआरपी 12,017 रुपए) में मिल रही है। अमेजन पर लिस्टिंग के अनुसार, इस जैकेट को हाथ से या फिर वॉशिंग मशीन से आसानी से धोया भी जा सकता है।

इस इलेक्ट्रिक जैकेट के फ्रंट और बैक में कुल मिलाकर 5 कार्बन फाइबर हीटिंग पैड्स दिए गए हैं जो आपको गर्मी का एहसास कराएंगे। हीटिंग लेवल को एडजेस्ट करने के लिए इसमें तीन टेंपरेचर सीटिंग्स भी दी गई हैं, जिन्हें आप जैकेट में दिए एलईडी बटन को दबाकर एडजस्ट कर सकते हैं।

ARRIS Men Heated Jacket

ARRIS Men Heated Jacket की अमेजन पर कीमत थोड़ी ज्यादा है। इस जैकेट के लिए आपको 25,903 रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं। ये इलेक्ट्रिक जैकेट अपग्रेडेड स्मार्ट कंट्रोलर और 5 टेंपरेचर कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस है।

यह खबर भी पढ़ें:-Tips and Tricks: लंबे चलेगी आपके फोन की बैटरी, भूलकर भी ना करें ये 3 बड़ी गलतियां

.