होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Hrithik Roshan और Tiger Shroff की 'वॉर 2' को ये बड़े डायरेक्टर करने जा रहे हैं डायरेक्ट

03:02 PM Apr 05, 2023 IST | Prasidhi

इन दिनों हिन्दी सिनेमा में एक कल्चर बना हुआ है, मूवीज को कुछ इस तरह से बनाया जाता है कि वो दो भागो में दिखाई जा सके। इन्हीं फिल्मों में से एक थी फिल्म ‘वॉर’ इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म के सक्सेस के बाद लोगों को इस फिल्म के पार्ट 2 का इंतजार था। इस फिल्म में Hrithik Roshan और Tiger Shroff के एक्शन के साथ-साथ उनके डांस को भी बहुत पसंद किया गया था। हालांकि, इस फिल्म के पार्ट 2 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि, इस फिल्म की कास्ट में एक साउथ सुपरस्टार के रूप में बहुत बड़ा एडिशन होने वाला है। साथ ही इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे।

Hrithik Roshan और Tiger Shroff के साथ शामिल होंगे साउथ के स्टार

आपको बता दें कि, सुत्रों के अनुसार यशराज बैनर तले बन रही फिल्म ‘वॉर 2’ Hrithik Roshan और Tiger Shroff के साथ साउथ के सुपरस्टार Jr. NTR भई नज़र आएंगे। बता दें कि, Jr. NTR Hrithik Roshan के अपोजिट नज़र आएंगे। हालांकि, अयान मुखर्जी इस बात को एभी ऑफिशियल नहीं किया है।

YRF खुद करता है डायरेक्टर का चुनाव

सूत्रों की माने तो आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ के स्पाई वर्ल्ड की फिल्मों के लिए डायरेक्टर्स खुद चूज करता है। अयान का करियर को देखे तो उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। ऐसे में उनसे उम्मीद की जा सकती है कि, वो वॉर 2′ को सुपरहिट बना सकते हैं। ऐसे में फिल्म बनाने के लिए अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वो सही होगा।

अयान मुखर्जी की डायरेक्टेड फिल्में

आपको बता दें कि, अयान मुखर्जी ने कफी हिट फिल्में दी हैं उनमें, ‘वेक अप सिड’ , ‘यह जवानी है दीवानी’, ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसा सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। इसी के सात अयान मुखर्जी ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पार्ट 2 और 3 की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। इस बात कि जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी थी। इसी के साथ उन्होंने लिखा था कि, वो एक और बहुत बड़ी फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं। वो फिल्म, रिपोर्ट्स के हिसाब से ‘वॉर 2’ ही है।

Next Article