For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

iPhone 15 की डिलीवरी में हुई देरी तो ग्राहक और दुकानदार के बीच जमकर चले लात घूंसे, Video Viral

लोगों में आईफोन 15 को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, लेकिन यह उत्साह दिल्ली की एक दूकान में मारपीट में बदल गया है। जहां पर iPhone 15 मोबाइल फोन की डिलीवरी में देरी को लेकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
08:19 PM Sep 23, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
iphone 15 की डिलीवरी में हुई देरी तो ग्राहक और दुकानदार के बीच जमकर चले लात घूंसे  video viral

Delhi Viral Video: लोगों में आईफोन 15 को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, लेकिन यह उत्साह दिल्ली की एक दूकान में मारपीट में बदल गया है। जहां पर iPhone 15 मोबाइल फोन की डिलीवरी में देरी को लेकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना शुक्रवार दोपहर की है। मामले में पुलिस ने दो आरोपी ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

डिलीवरी में देरी को लेकर मारपीट

iPhone 15 मोबाइल फोन की डिलीवरी में देरी को लेकर दिल्ली के कमला नगर इलाके में एक दुकान पर ग्राहकों और स्टोर कर्मचारियों के बीच भारी हाथापाई हुई। घटना शुक्रवार दोपहर की है, जब अचानक कुछ लोग स्टोर पर पहुंचे और आउटलेट कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस ने की पुष्टि

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, स्थानीय पुलिस स्टेशन में आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) के तहत मामला दर्ज किया गया है और दो आरोपी ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर की पुष्टि करते हुए, पुलिस उपायुक्त (उत्तरी जिला), सागर सिंह कलसी ने कहा, “22 सितंबर को दोपहर के आसपास, रूप नगर में एक पीसीआर कॉल आई थी।

बंगला रोड स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में मारपीट की सूचना मिली है। दुकान पर पहुंचने पर, कर्मचारियों को पता चला कि निरंकारी कॉलोनी के जसकीरत सिंह और मनदीप सिंह ने उक्त मोबाइल दुकान पर एक मोबाइल फोन बुक किया था और इसकी डिलीवरी 22 सितंबर को होनी थी, लेकिन दुकानदार उक्त तिथि पर डिलीवरी समान डिलीवर नहीं हो पाया।

दुकान के स्टाफ को पीटना किया शुरू

बताया जा रहा है कि ग्राहकों ने दुकान पर पहुंचकर झगड़ा किया और दुकान के स्टाफ को पीटना शुरू कर दिया. पीड़ितों के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बीच घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले में पुलिस द्वारा आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

.