For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चितौड़गढ़ में बीजेपी की टेंशन कम, विधायक आक्या ने की भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की

चितौड़गढ़ में बीजेपी की टेंशन कम हो गई है। भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले विधायक चंद्रवान सिंह आक्या ने बीजेपी को समर्थन दे दिया है। शनिवार देर रात मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात की और भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की।
12:28 PM Mar 17, 2024 IST | Kunal Bhatnagar
चितौड़गढ़ में बीजेपी की टेंशन कम  विधायक आक्या ने की भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की

Jaipur: चितौड़गढ़ में बीजेपी की टेंशन कम हो गई है। भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले विधायक चंद्रवान सिंह आक्या ने बीजेपी को समर्थन दे दिया है। शनिवार देर रात मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात की और भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की।

Advertisement

भाजपा से बागी होकर चुनाव जीता

चित्तौड़गढ़ से निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या को बीजेपी से बगावत कर विधानसभा चुनाव लड़ने के आरोप में 6 साल के लिए बीजेपी से निष्कासित कर दिया गया है। हालांकि, जीत के बाद निर्दलीय प्रत्याशी आक्या ने शीर्ष नेताओं से मुलाकात की थी और बीजेपी को समर्थन देने की बात कही थी।

लोकसभा चुनाव लड़ने पर कर रहे थे विचार

बीते शनिवार देर रात सीएम आवास पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और निर्दलीय विधायक आक्या के बीच बैठक हुई और दोनों के बीच चल रही अनबन को सुलझा लिया गया। हालांकि, 6 दिन पहले आक्या ने लोकसभा चुनाव में निर्दलीय लड़ने का बयान दिया था, लेकिन अब उन्होंने बीजेपी को बिना शर्त समर्थन दे दिया है।

सीपी जोशी से रही पुरानी अदावत

विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी से आक्या का टिकट कटने के बाद आक्या ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पर पुरानी खुन्नस निकालने का आरोप लगाया था. विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या के बीच बढ़ती दूरियों के कारण उनके कार्यकर्ताओं में मनमुटाव की स्थिति पैदा हो गई थी। कार्यक्रमों के दौरान दोनों नेता एक मंच पर तो आते थे लेकिन उनके बीच हमेशा दूरी बनी रहती थी।

.