होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भरतपुर में बेखौफ बदमाश, मकान मालिक को कमरे में बंद कर की लाखों की चोरी

07:54 PM Dec 17, 2023 IST | Sanjay Raiswal

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक मकान में चोरी का मामला सामने आया है। बदमाशों ने एक मकान में डकैती की। बदमाशों ने मकान मालिक और उसकी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद मकान में रखा 50 तोला सोना, 4 किलो चांदी और 4.50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। वारदात के दौरान बदमाशों ने पड़ोसियों के गेट को भी बंद कर दिया। यह घटना शनिवार देर रात कांदौली गांव की है।

लाखों के जेवर और नकदी ले गए बदमाश…

पीड़ित मकान मालिक सुभाष ने बताया कि वह रात को अपनी पत्नी सुमन के साथ घर में सो रहा था। रात करीब साढ़े 12 बजे वह पानी पीने के लिए उठा। तब तक सब ठीक था। इसके बाद वह पानी पीकर कमरे में जाकर सो गया। इस दौरान उसके घर का एक गेट रात को खुला रह गया था। वहां से कुछ बदमाश घर में घुसे और दूसरे कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ दिया। बदमाश अलमारी में रखा 50 तोला सोना, 4 किलो चांदी और 4.50 लाख लूट कर ले गए।

सोते समय मकान मालिक को किया कमरे में बंद

सुबह जब सुभाष और उसकी पत्नी उठे तो कमरे का गेट बाहर से बंद था। जिसके बाद सुभाष ने अपने भाई को कॉल कर उठाया और कमरे का गेट खुलवाया। तब उसने देखा तो उसके घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा हुआ था। कमरे की अलमारी में रखे नकदी और जेवर गायब थे। सुभाष ने घटना के बारे में आसपास के लोगों को बताया। इस दौरान उसे पता लगा उन्हीं के सामने रहने वाले पड़ोसी के गेट की भी कोई बाहर से कुंडी लगा कर चला गया था। सुभाष ने तुरंत घटना की सूचना गहनौली थाने को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। फिलहाल पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Next Article