For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, बेरोजगार होने के चलते उठाया कदम

02:51 PM Apr 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal
युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग  बेरोजगार होने के चलते उठाया कदम

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में एक युवक ने आसपुर इलाके में पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगा ली। लोगों ने जलती हालत में युवक को देखकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। युवक के आग लगाने की सूचना पर दोवडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Advertisement

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। थानाधिकारी हनुमान चौहान ने बताया कि दोवडा थाना क्षेत्र के भटीकड़ा गांव के एक युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक किशन (30) पुत्र कचरा मीणा मानसिक रूप से परेशान था। मृतक के परिजनों ने बताया कि आज सुबह की किशन घर से निकला था।

किशन ने बीए, बीएड कर रखी है। वह कई बार प्रतियोगी परीक्षा दे चुका था, लेकिन उसकी नौकरी नहीं लग रही थी। इसके चलते किशनलाल मानसिक तनाव में चल रहा था। वह शनिवार सुबह 6 बजे किशन अपने घर से निकला था। किशनलाल ने बटीकड़ा गांव के पास पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।

डॉक्टर के अनुसार किशनलाल 60 फीसदी से अधिक झुलस गया था। गंभीर हालत में झुलसे किशन को लोगों ने डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया था। इसके बाद परिजनों को सूचना दी थी। इलाज के दौरान रविवार को किशनलाल की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक किशन चार भाई-बहन हैं। इसमें 2 भाई और 2 बहन हैं।

.