होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jodhpur : महिला ने कार्यक्रम का बहाना बनाकर घर बुलाया, वीडियो बनाकर मांगे 20 लाख रुपए

06:03 PM Oct 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति को महिला ने हनी ट्रैप में फंसा कर 20 लाख रुपए मांगे। महिला ने लूणी तहसील के फिंच गांव के युवक से उसका मोबाइल व रुपए भी छीन लिए। पीड़ित युवक ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि फींच निवासी एक व्यक्ति (53) ने रिपोर्ट दी। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि 2 महीने पहले वह किसी काम से बाइक से पावटा बस स्टैंड पर गया था। वहां उसे निरमा नाम की एक महिला मिली।

महिला ने तबीयत ठीक नहीं होने की कहकर व्यक्ति को उसके घर नांदड़ी तक छोड़ने के लिए कहा। पीड़ित व्यक्ति उसे नांदड़ी छोड़ने गया तो रास्ते में उस महिला ने उसका फोन नंबर ले लिया। बाद में वो रोजाना बात करने लगी। इसके बाद महिला ने 13 अक्टूबर को फोन कर घर पर कार्यक्रम होने का बहाना बनाकर बुला दिया।

व्यक्ति का आरोप है की यहां पर महिला ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर 20 लाख रुपए मांगे। महिला ने रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। असमर्थता जताने पर 2 महिलाओं ने उसके पैसे और फोन छीनकर वहां से भगा दिया।

दो दिन बाद 15 अक्टूबर को उसके एक रिश्तेदार के पास एक शख्स का कॉल आया और कहा कि वह जोधपुर ग्रामीण पुलिस लाइन का कांस्टेबल किशनाराम चौधरी है। उक्त मामले को कहा कि ले-देकर निपटा देते है।

उसके कॉल पर वह अपने रिश्तेदार के बताए ठिकाने पर पहुंचे। यहां कांस्टेबल बता रहा व्यक्ति किशनाराम सहित शातिर महिला मिली। उन्होंने वीडियो डिलीट करने के लिए 20 लाख मांगे। नहीं देने पर जेल में डलवाने की बात कही। इस पर पीड़ित ने दो दिन में व्यवस्था करने का आश्वासन दिया। परेशान होकर पीड़ित थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। मामले को लेकर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने निरमा (28) पत्नी लादूराम निवासी गुड़ा विश्नोइयान हाल हिंगोली पुलिस थाना भोपालगढ़ और संतोष (36) पत्नी कानाराम निवासी सुरपुरा पुलिस थाना भोपालगढ़ को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article