होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

आपकी पर्सनैलटी के बारे में बहुत कुछ कहता है बैग पकड़ने का तरीका

01:34 PM May 14, 2023 IST | Prasidhi

किसी की पर्सनैलटी के बारे में अगर आप कुछ जानने की इच्छा रखते हैं तो ऐसी कई सारी चीजों से आप पता कर सकते हैं जिनके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। कुछ ऐसी छोटी-छोटी चीजे होती हैं जो इंसान को समझने के लिए हमारी आंखों के सामने तो होती हैं लेकिन हम उन्हें नजरअंदाज कर देते हैं। इस पर्सनैलटी की पहचान में आपका फैशन भी शामिल है। जी हां, सुनकर हैरान रह गए न आप दरअसल आपके बैग पकड़ने का स्टाइल आपकी पर्सनैलटी के बारे में कई बातें कहता है।

बैग को हाथ में पकड़ना

ऐसे कई लोग होते हैं जो अपनी पर्स या बैग हाथ में पकड़ना पसंद करते हैं। ऐसे लोग ऐश-ओ-आराम से रहना पसंद करते हैं। साथ ही ये लोग दूसरों पर नजर रखने में या उन्हें ओबजर्व करने में माहिर होते हैं।

कंधे पर क्रास करके बैग को डालना

जो लोग कंधे पर क्रास करके बैग को डालते हैं वो लोग घूमने के काफी शौकीन होते हैं। साथ ही ये लोग सेल्फडिपेंड होने पर यकीन रखते हैं। यो लोग अपने हिसाब से काम करना पसंद करते हैं साथ ही टेंशन फ्री लाइफ जीना पसंद करते हैं।

कंधे पर बैग केरी करना

ऐसे लोग काफी प्रोफेशनल होते हैं। इन लोगों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करना बहुत अच्छे से आता है। जो लोग अपने कंधे पर बैग कैरी करते हैं वो लोग अपनी लाइफ में काफी बिजी रहते हैं। साथ ही ऐसे लोग सिंपल रहना ज्यादा पसंद करते हैं।

कंधे के नीचे बैग रखना

ये लोग काफी इंट्रोवर्ट होते हैं, ये लोग नए लोगों से घुलना मिलना पसंद नहीं करते हैं। साथ ही ये लोग लोगों की नजरों में आने से बचते हैं, ये लोग जल्दी किसी पर विश्वास नहीं करते हैं।

Next Article