For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फैंस का इंतजार हुआ खत्म पहली बार नजर आई फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' की पूजा

01:34 PM Jul 25, 2023 IST | Prasidhi
फैंस का इंतजार हुआ खत्म पहली बार नजर आई फिल्म  ड्रीम गर्ल 2  की पूजा

आयुष्मान खुराना फिल्मी दुनिया में अपने कुछ हटके करने वाले अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' को लेकर काफी चर्चा में हैं। असल में इस फिल्म के अब तक कई अतरंगी प्रोमो रिलीज हो चुके हैं, लेकिन एक बार भी पूजा का यानी आयुष्मान खुराना का चेहरा देखने को नहीं मिला है। लेकिन अब इंतजार खत्म हुआ आज एक्टर ने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है।

Advertisement

फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' का पहला पोस्टर आया सामने

इस फिल्म की जब से पहली झलक सामने आई है, तब से ही फैंस 'पूजा' उर्फ आयुष्मान खुराना के ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं एक्टर ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि, वो अपनी फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करने वाले हैं। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। लंबे बालों और पाउट करते हुए आयुष्मान खुराना का ये खूबसूरत लुक होश उड़ा देने वाला है। इसके अपोजिट मिरर में उनका एक और लुक है, जिसमें वह हाथ में लिपस्टिक पकड़े हुए हैरान परेशान नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना लीड रोल में नज़र आएंगे। वहीं उनके अपोजिट अनन्या पांडे भी नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। ड्रीम गर्ल 2 को एकता कपूर 'बालाजी प्रोडक्शन' प्रोड्यूस कर रहा है।

.